पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार के नालंदा के वायरल ब्वाय सोनू को लेकर बालीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) और जाप संरक्षक पप्पू यादव (Pappu yadav) आमने-सामने हैं। बालीवुड एक्टर ने पप्पू यादव को भोजपुरी स्टाइल में जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि गोद में उठाना और गोद लेने में काफी अंतर है। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा है कि सोनू का एडमिशन तो हो गया, अगर किसी और बच्चे की पढ़ाई रुक रही हो तो जरूर बताएगा। वो भी संभाल लूंगा। इस ट्वीट के साथ सोनू सूद ने पप्पू यादव के ट्वीट के स्क्रीनशाट को भी पोस्ट किया है। जिसमें पप्पू यादव ने सोनू सूद पर हमला किया था। 

वायरल ब्वाय ने सोनू सूद से की डिमांड

सोनू सूद ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में वायरल ब्वाय सोनू की मदद की बात की गई है। सोनू की पढ़ाई का खर्च उठाने का दावा किया गया है। सोनू भी वीडियो में यह कह रहा है कि वो नामांकन कराने के लिए तैयार है। सोनू ने एक्टर सोनू सूद से यह मांग की है कि एडमिशन के दिन वो भी उनके साथ रहें। 

क्या है पूरा मामला

बिहार में सीएम नीतीश कुमार के सामने सरकारी शिक्षा के स्तर और पिता के शराब पीने की बात कहकर सुर्खियों में आए नालंदा के सोनू कुमार की मदद के लिए कई लोग आए आए। गरीबों और असहायों की मदद के लिए जाने जाने वाले एक्टर सोनू सूद ने भी सोनू कुमार की मदद का दावा किया था और बिहटा के एक स्कूल में नामांकन कराने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी थी, लेकिन उसके बाद इंटरनेट मीडिया पर उस स्कूल को लेकर कई तरह की बातें चलने लगी। जिसके बाद वायरल ब्वाय मिलने पहुंचे जाप प्रमुख पप्पू यादव ने सोनू की 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद की। इस दौरान उन्होंने एक्टर सोनू सूद पर भी हमला बोला था।

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा था कि सोनू सूद कम से कम इस बच्चे के साथ फरेब न करें। पप्पू यादव ने आरोप लगाया था कि एक्टर ने वायरल ब्वाय का ऐसे जगह नामांकन कराया है, जो कि सीबीएससी से एफिलिएटेड नहीं है। उस स्कूल में केवल आठवीं तक की पढ़ाई होती है। पप्पू यादव की इस ट्वीट के बाद अब सोनू सूद ने जवाब दिया है।