पटना: प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात (famous actress neetu chandra) की। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने नीतू चंद्रा का मुख्यमंत्री आवास पर बुके, प्रतीक चिह्न एवं अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया (CM Nitish Kumar honored actress Neetu Chandra ) और हॉलीवुड की फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करने के लिये बधाई एवं शुभकामनायें दी। इसके साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वहीं, नीतू चंद्रा ने मुख्यमंत्री द्वारा महिला सशक्तिकरण को लेकर बिहार में किये जा रहे प्रयासों की प्रशंसा करते हुए कहा कि बिहार की लड़कियां आज हर क्षेत्र में अपना नाम काम रहीं हैं। बता दें कि अभिनेत्री नीतू चंद्रा अभिनय के अलावा अन्य क्षेत्रों में अपना कौशल दिखा चुकी हैं।

तायक्वांडो चैपियन हैं नीतू:

नीतू अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म में उन्होंने अपनी तायक्वांडो स्किल्स का प्रदर्शन किया है। बहुत कम लोग जानते है कि नीतू एक ट्रेंड तायक्वांडो चैपियन (Nitu Chandra Srivastava ) हैं। फिल्म में उनके साथ, माइकल बिसपिंग, ब्रूक जॉन्सटन, डायना होयोस और जेस फॉकनर जैसे कलाकार हैं।

नीतू को दिखाया गया है फाइटर:

मांडले पिक्चर्स द्वारा निर्मित और केली मैडिसन निर्देशित इस फिल्म में माइकल बिसपिंग, ब्रुक जॉनसन, डायना होयोस और जेम्स फॉल्कनर की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म ‘नेवर बैक डाउन रिवोल्ट’ फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है। इस फिल्म में नीतू को एक फाइटर के रूप में दिखाया गया है।

फाइट ट्रैफिकिंग से लड़ीं:

फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक फाइट ट्रैफिकिंग रिंग नेटवर्क चलाने वाले गिरोह के जरिए अपहरण कर लिया जाता है। तब वह खुद को इस मुसीबत से बाहर निकालने के लिए परिस्थितियों और नेटवर्क के पूरे सिंडिकेट से लड़ती है।इसमें उसका साथ देती हैं, गिरोह के चंगुल में पहले से कैद लड़कियां।

नीतू चंद्र श्रीवास्तव बनने की कहानी:

अभिनेत्री (Story of Nitu Chandra Srivastava Name) ने बताया कि ‘नौ साल पहले मेरे पिता की मौत हो गई थी। ‘नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट’ मेरी पहली हॉलीवुड फिल्म है। पापा को श्रद्धांजलि देने के लिए और सम्मान देने के लिए मैंने अपना सर नेम पापा के टाइटल से जोड़ दिया। मेरे नाम की स्पेलिंग भी अब NITU है क्योंकि स्कूल में भी यही था। हॉलीवुड को क्रेडिट और पापा को श्रद्धांजलि देने के लिए नीतू चंद्रा श्रीवास्तव मैंने अपना नाम कर लिया।

कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में भी कर चुकी हैं नीतू :

बता दें कि नीतू चंद्रा हॉलीवुड से पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में और इसके अलावा तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड को लेकर नीतू ये आरोप लगा चुकी हैं कि उनसे इंडस्ट्री में करीब 6 फिल्में छीनी गई थी। नीतू ने ‘देसवा’ और ‘मिथिला मखान’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है। वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अपने भाई नितिन चंद्रा के साथ चंपारण टॉकीज नामक एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं।