ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्ता बीते दिनों पूरे देश भर में चर्चित हो गई थीं. इस बीच एक बार फिर प्रियंका गुप्ता चर्चा में है. चर्चा हो भी क्यों नहीं. फेमस एक्ट्रेस ने प्रियंका से मुलाकात की है. दरअसल भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस और बेहतरीन सिंगर अक्षरा सिंह पटना पहुंचकर प्रियंका गुप्ता से मुलाकात की है. पटना के बोरिंग रोड जाकर अक्षरा सिंह ने ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्ता से मुलाकात की और उस पर फिल्म बनाने की बात कही है.

भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस और बेहतरीन सिंगर अक्षरा सिंह आज पटना के बोरिंग रोड पहुंची. जहां उन्होंने ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्ता से मुलाकात की. अक्षरा सिंह ने प्रियंका के हिम्मत को सलाम किया और प्रियंका गुप्ता के इस चाय बेचने के सफर पर फिल्म बनाने की बात कही है. यानि कि अक्षरा सिंह ग्रेजुएट चायवाली पर फिल्म बनाएंगी. इतना ही नहीं अक्षरा सिंह ने कहा कि वह खुद प्रियंका गुप्ता का किरदार निभाएंगी. यानि कि अक्षर सिंह फिल्म में चाय बेचती नजर आएगी.

अक्षरा सिंह ने प्रियंका के हाथ की बनी चाय पी और कहा कि प्रियंका को देख कर बहुत गर्व होता है. देश की बेटियां आगे बढ़ रही हैं. उन्होंने कहा कि सभी लड़कियों को प्रियंका से मिलकर प्रेरणा लेनी चाहिए. अक्षरा ने प्रियंका के एक कप चाय के बदले 2100 रुपए दिए. हालांकि प्रियंका ने वो पैसे लेने से मना कर दिया लेकिन अक्षरा सिंह ने कहा कि ये आशीर्वाद है, रख लो. उन्होंने कहा कि इतना नाम कमाओ की अगली बार जब मैं चाय पीने आऊं तो इसके और भी ज्यादा कीमत दूं.

बता दें कि बीते दिनों पटना में वुमेंस कॉलेज के बाहर ग्रेजुएट चाय का स्टॉल लगाने वाली प्रियंका गुप्ता पूरे देश भर में चर्चित हो गई थीं. बीएचयू से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट प्रियंका गुप्ता नौकरी की तलाश में कई शहरों में घुमी लेकिन कहीं नौकरी नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने चाय बेचने का फैसला किया. प्रियंका ने जिस काम को अपना प्रोफेशन चुना है उसने उसे सुर्खियों में ला खड़ा किया है. प्रियंका ने चाय स्टॉल पर बेहद ठेठ अंदाज में पंचलाइन लिखी है, ‘पीना ही पड़ेगा’ और ‘सोच मत…चालू कर दे बस’.

वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस और बेहतरीन सिंगर अक्षरा सिंह बीते दिनों अपने नये गाने को लेकर चर्चा में थी. दरअसल पवन सिंह और उसकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के तलाक की खबरों के बीच अक्षरा सिंह का नया गाना ‘अब किसका घर जलाओगे’ खूब वायरल हुआ था. एक समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अफेयर के भी खूब चर्चे थे. इसलिए माना जा रहा है कि अक्षरा सिंह ने ये गाना पवन सिंह को टारगेट कर बनाया है.