इस वक़्त शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल में है। जेल में उनके दिन काफी मुश्किल बीत रहे हैं, बता दें कि जब से वह जेल गए हैं तब से उनके घरवाले काफी परेशान हैं। उनके घर पर उनके माता-पिता शाहरुख और गौरी का हाल बुरा हो गया है। उनको मादक पदार्थ रखने के चक्कर में गिरफ्तार किया गया है। ऐसे में उनकी जमानत याचिका पर तारीख दी गई है, उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। अब देखना यह है कि की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल से बाहर आ पाते हैं या नहीं ?

इस बीच लोगों ने यह इच्छा जाहिर की है कि आर्यन खान आखिर कहां तक पढ़े लिखे हैं? आज हम आपको बताने वाले हैं कि आर्यन खान ने कहां तक पढ़ाई की है। आर्यन खान पढ़ने में काफी ज्यादा अच्छे हैं। उनके पास डिग्रियों की लाइन लगी हुई है उन्होंने अपनी स्कूलिंग मुंबई में रहकर पूरी की है और स्नातक के लिए विदेश चले गए । बता दे कि उन्होंने स्नातक विदेश से पूरा किया है , कुछ समय पहले उन्होंने यह सारी बातें अपनी सोशल मीडिया के जरिए बताई थी।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की थी। इसके बाद वह 2016 में इंग्लैंड चले गए, वहां पर सेवेनोक्स स्कूल में उन्होंने पढ़ाई की। शाहरुख खान के बेटे को आर्ट्स में रुचि थी जिसके चलते उन्होंने अपना ग्रेजुएशन आर्ट्स से पूरा किया। इसके बाद उन्होंने बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स और टेलीविजन प्रोडक्शन की पढ़ाई कि , उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया से अपनी पढ़ाई पूरी की।

पढ़ाई लिखाई के मामले में आर्यन खान काफी अच्छे हैं। वहीं बात करें काम की तो उन्होंने द लायन किंग में सिंबा की आवाज दी थी ।इतना ही नहीं वह जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्मों में भी आ चुके हैं। फिल्म में उन्होंने छोटे बच्चे का किरदार निभाया था, लेकिन इस वक्त वह सलाखों के पीछे हैं क्योंकि उनके पास नशीले पदार्थ पाए गए थे। बता दे कि शाहरुख खान के बेटे की संगत रईस लोगों के साथ है और कई बाहर के दोस्त उनके संपर्क में हैं जो अक्सर ही नशा का सेवन करते हैं।