पटना: बिहार विधान परिषद चुनाव (Bihar MLC Election) के एलान के बाद सूबे में राजनीतिक गतिविधियां बढ़ गईं हैं। चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए ताल ठोकने लगे हैं। इसी क्रम में शनिवार को बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल (Sanjay jaiswal) की अध्यक्षता में प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्रीय प्रभारी, जिला प्रभारी और सभी जिला अध्यक्ष की बैठक संपन्न हुई।बैठक को संबोधित करते हुए बिहार बीजेपी के सह प्रभारी हरीश द्विवेदी (Harish Dwivedi) ने कहा कि आगामी चार अप्रैल को होने वाले विधान परिषद के चुनाव में पूरी मुस्तैदी के साथ एनडीए के सभी उम्मीदवारों को जीत सुनिश्चित करना है।

कार्यकर्ताओं से की ये अपील

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उपलब्धियों को पंचायत जनप्रतिनिधियों को बताना है और उन्हें एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने को प्रेरित करना है। वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार विधान परिषद के चुनाव में 24 सीट पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत तय है। पंचायतों को मजबूत बनाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार तत्पर है। पंचायतों में सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

कार्यकर्ताओं को किया जाएगा सम्मानित 

इस बैठक को मुख्य रूप से बीजेपी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश संगठन महामंत्री भीखु भाई दलसानिया ने संबोधित किया। बैठक में प्रदेश पदाधिकारी सभी जिला अध्यक्ष जिला प्रभारी मुख्य रूप से उपस्थित थे। बीजेपी प्रदेश मुख्यालय प्रभारी सुरेश संगटा ने बताया आगामी 7 मार्च को जन औषधि दिवस, 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस, 9 मार्च को पांच राज्यों के चुनाव में भाग लेने वाले बिहार बीजेपी के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाएगा। 18 मार्च को होली मिलन का कार्यक्रम तथा 23 मार्च को बलिदान दिवस मनाने का निर्णय लिया गया है।