लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई के लोकसभा सांसद चिराग पासवान ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। चिराग ने कहा कि महंगाई ने तो सारी हदें पार कर दी है वहीं नीतीश कुमार के बारे में कहा कि वे शासन का दुरुपयोग कर रहे हैं। “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जनता का मन उब चुका है यहां शासन प्रशासन का प्रयोग हो रहा है। देश में महंगाई ने सारी हदें पार कर दी है। इस पर केंद्र और राज्य सरकार को सोचना चाहिए।

राज्य सरकार को टैक्स में छूट देना चाहिए लेकिन वह ऐसा नहीं चाहती। इसका जवाब जनता चुनाव में देगी । विधानसभा हो या लोकल बॉडी चुनाव, सभी में शिकायतें देखने को मिल रही है। उपचुनाव में भी ऐसी संभावना है। तारापुर और कुशेश्वरस्थान में उपचुनाव होने हैं पुलिस चौक सरकार के प्रति लोगों का आक्रोश देखा जा रहा है”-चिराग पासवान,राष्ट्रीय अध्यक्ष,लोजपा(रामविलास)

तारापुर विधानसक्षा क्षेत्र से वापस लौटने के दौरान चिराग पासवान मीडिया से बात कर रहे थे. तेजस्वी यादव, कन्हैया कुमार सहित अन्य नेताओं के चुनावी मैदान में प्रचार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर किसी को इसकी स्वतंत्रता है. लेकिन जिस तरह से जेडीयू ने चुनावी मैदान में पूरा मंत्रिमंडल को उतार दिया है, इससे साफ होता है कि इलाके में इनके विधायकों ने काम नहीं किया है. अगर काम किया होता तो इतनी मेहनत नहीं करनी पड़ती.

तारापुर विधानसभा क्षेत्र से वापस लौटने के दौरान चिराग पासवान मीडिया से बात कर रहे थे। तेजस्वी यादव, कन्हैया कुमार सहित अन्य नेताओं के चुनाव प्रचार करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर किसी को इसकी स्वतंत्रता है। लेकिन जिस तरह से जदयू ने चुनावी मैदान में पीने सारे मंत्रियों को उतार दिया है, इससे साफ होता है कि इलाके में विधायकों ने काम नहीं किया है। काम किया होता तो इतनी मेहनत नहीं करनी पड़ती।