पटना. लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के खिलाफ जहर उगला है। चिराग पासवान ने नीतीश कुमार और उनकी सरकार (Nitish Government) पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं। जाति को जातियों में बांटने का काम कर रहे हैं। वो सिर्फ वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे नेता रामविलास पासवान ने समाज को एक करने का काम किया था। सभी जातियों का समर्थन उन्हें था और मैं भी समाज को एक कर रहा हूं। लेकिन बिहार में सिर्फ बांटने की राजनीति हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा सिर्फ बांटने की राजनीति की जा रही है। एलजेपी के सांसद ने कहा कि दलितों के लिए चलाई जा रही कोई भी योजना का लाभ ना तो दलितों को मिला है ना ही तीन डिसमिल जमीन मिला है। ना ही दलितों के मृत्यु पर उनके आश्रितों को नौकरी मिली है।

चिराग ने दावा कि नीतीश कुमार मेरे विरोधी हैं, लेकिन उनके पार्टी के कई नेता मेरे शुभचिंतक हैं, और वो लोग जब चाहें मेरी पार्टी में आ सकते हैं। लेकिन मैं नीतीश कुमार की पार्टी को तोड़ना नहीं चाहता।

सांसद चिराग पासवान ने रविवार को पटना में एलजेपी (रामविलास) के पार्टी कार्यालय में मिलन समारोह में यह बातें कहीं। इस दौरान वर्ष 1994 में ऐतिहासिक गांधी मैदान में विशाल कुर्मी रैली करने वाले और नीतीश कुमार को बनाने वाले पूर्व विधायक सतीश कुमार अपने समर्थकों के साथ एलजेपी में शामिल हुए।