राजधानी पटना का ड्रीम प्रोजेक्ट पटना मेट्रो का कार्य तेज गति से आगे बढ़ रहा है। इसको लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ आवास विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने पटना मेट्रो निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया।

बता दे कि पिछले दिन यानी 1 अप्रैल को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों के साथ बैठक की थी। इसके साथ ही साथ पटना मेट्रो के निर्माण को तेजी से आगे बढ़ाने का भी निर्देश दिया था तो वही शनिवार को मुख्यमंत्री खुद निर्माण स्थल पर पहुंचकर कार्यों का निरीक्षण किया। समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्य योजना के अनुरुप पटना मेट्रो रेल के निर्माण कार्य में तेजी लाए जाने का निर्देश अधिकारियों को दिया।

पटना के कई इलाकों से होकर गुजर रहे मेट्रो रेल के निर्माण कार्य की प्रगति को आज खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देखा। मेट्रो रेल प्रोजेक्ट का काम पटना के कई इलाकों में चल रहा है। अशोक राजपथ हो या फिर जीरो माइल या फिर बेली रोड सभी जगहों पर चल रहे निर्माण कार्य की प्रगति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मेट्रो स्थल निरीक्षण किया।

नगर विकास एवं आवास विभाग के अधिकारी भी साथ थे। पटना में चल रहे मेट्रो के निर्माण कार्य में और तेजी लाने का निर्देश मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिये। पटना के लोगों को मेट्रो सेवा का लाभ जल्द मिले इसे लेकर उन्होंने अधिकारियों से बातचीत की।