बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अभी तक का दिल्ली दौरा व्यस्त रहा है. दो दिनों के दौरान नीतीश कुमार राहुल गांधी समेत विपक्ष के कई बड़े नेताओं से अलग-अलग मुलाकात कर चुके हैं. इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलने राष्ट्रपति भवन पहुंचे हैं. राष्ट्रपति बनने के बाद उनकी द्रौपदी मुर्मू से पहली मुलाकात है. राष्ट्रपति चुनाव में उन्होंने बतौर एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन किया था. 

इससे पहले नीतीश कुमार ने दिल्ली में एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की. नीतीश कुमार ने शरद पवार के घर जाकर उनसे मुलाकात की. मुलाकात के बाद बाहर निकलकर नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोगों की एक राय है कि अधिक से अधिक दल एक साथ होकर राज्यों और देश के विकास के लिए काम करें. मैंने यह भी कह दिया है कि सब एकसाथ होकर लड़ेंगे तो देश का विकास होगा. क्योंकि ये लोग (भाजपा) तो कुछ काम कर नहीं रहे हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीपीआई एमएल महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य से दिल्ली में मुलाकात की है. शकरपुर स्थित पार्टी कार्यालय में दीपांकर भट्टाचार्य से सीएम नीतीश मिले. दिल्ली दौरे पर आए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भी विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. फिलहाल सीएम राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलने पहुंचे हैं.