पटना। महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली से पटना पहुंचे। एयरपोर्ट पर राजद समर्थकों ने अपने नेता का स्वागत किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राबड़ी पहुंचकर लालू यादव से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लालू यादव को लाल गुलाब का फूल भेंट किया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ वित्त मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद रहे। राबड़ी आवास से जो तस्वीर सामने आई उसमें डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पूर्वी सीएम राबड़ी देवी, राज्यसभा सांसद मीसा भारती और वन एवं पर्यावरण विभाग के मंत्री तेज प्रताप यादव मौजूद रहे। 

नीतीश कुमार को देखते ही लालू खड़े हो गए और मुस्कुराते हुए नीतीश कुमार का स्वागत किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू को गुलाब देकर उनका हाल पूछा. नीतीश कुमार ने लालू यादव से पूछा अब कैसे है. आप जिसका जवाब देते हुए लालू ने कहा पहले से अब ठीक हैं. आगे अब सब ठीक होगा. लालू की इस बात पर जमकर ठहाके भी लगे. 

लालू ने पूरी आत्मीयता के साथ नीतीश कुमार से बातचीत की और भोजपुरी में उन्हें सियासी बातें बताई. इस दौरान नीतीश कुमार ने भी  बिहार में मंत्रिमंडल को लेकर अपने डेवलपमेंट की चर्चा की. बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने NDA से अलग होकर महागठबंधन के साथ मिलकर बिहार में सरकार बनाई है. नीतीश के मंत्रिमंडल में लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव से लेकर तेजस्वी यादव के साथ कुल सत्रह विधायक मंत्री बनकर शामिल हो चुके हैं. जिसके बाद अब नीतीश कुमार से लेकर तेजस्वी और उनके अन्य साथी तक पूरी मजबूती के साथ सरकार चलाने का दावा कर रहे हैं.