बेगूसराय : गुरुवार शाम को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह रांची पहुंचे (Union Minister Giriraj Singh Ranchi visit). रांची एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए बीजेपी के कई बड़े नेता पहुंचे थे. गिरिराज सिंह स्वामी हरिंद्रानंद के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं. 16 सितंबर को राजधानी के प्रभात तारा मैदान में श्राद्ध कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

बेगूसराय मैं बेखौफ अपराधियों के द्वारा चलाई गई गोलियां को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बिहार में बेखौफ अपराधी कई किलोमीटर तक गोलियां चलाकर लोगों को मौत के घाट उतार रहे हैं, ऐसे में समझा जा सकता है कि बिहार की सरकार की क्या स्थिति है. वहीं, उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना जाते हुए कहा कि 30 घंटे से अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं लेकिन वह अपराधियों और पीड़ितों का जात बताकर अपनी कमियां छुपा रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में हुए गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रकार से अपराधी बेखौफ बिहार में घूम रहे हैं और सरकार बेसुध होकर सोई हुई है. इससे तो यही पता चलता है कि नीतीश कुमार जब से राष्ट्रीय जनता दल में गए हैं, तब से जंगलराज में रहने की आदत डाल लिए हैं. वहीं उन्होंने कहा कि संगत से गुण होत है, संगत से गुण जात.

उन्होंने जय श्रीराम के नारे पर कहा कि सनातनी धर्म को पूजने वाले जय श्री राम का ही नारा लगाएंगे ना कि औरंगजेब और बाबर का. एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का स्वागत करने भाजपा प्रदेश के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे, कुछ देर तक एयरपोर्ट पर जय श्रीराम के नारे गूंजते रहे.