पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के राज्यसभा जाने और उपराष्ट्रपति बनने को लेकर चर्चा तेज है। कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। एनडीए के घटक दल बीजेपी में क्या चर्चा है इसको लेकर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने साफ किया. वे गुरुवार को छपरा में थे। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद में कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम सब मंत्री परिषद में शामिल हैं। उनके नेतृत्व में बिहार 2005 से बेहतर मुकाम में है। कोई ऐसा विषय आया वो मेरे ध्यान के नहीं है।

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि हमारी इच्छा है कि वो मुख्यमंत्री के रूप में हम सभी का नेतृत्व करते रहें। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उपराष्ट्रपति बनाए जाने के सवाल पर कहा कि ये सब अटकलें हैं। चलती रहती हैं, इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। नीतीश कुमार हमारे नेता हैं। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को लेकर कहा कि वो वहां बेहतर शासन दे रहे हैं और बिहार में भी हमने कई चीजों को बदला है। बिहार की स्थित को सुधारने का काम किया है।

छपरा में कार्यक्रम में पहुंचे थे तारकिशोर प्रसाद

वहीं, दूसरी ओर छपरा के पीएन ज्वेलरी शॉप में लूट की घटना को लेकर वे दुकान पहुंचे। छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के काशी बाजार स्थित पीएन ज्वेलर्स शॉप में हुई करीब 2 करोड़ की लूट हुई थी। तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि छपरा में कार्यक्रम था। लूट के बारे में पता चला तो वे दुकान पहुंचे और जानकारी ली।

उन्होंने कहा कि हमने पुलिस अधीक्षक से मेरी बात हुई है। जो प्रमुख व्यवसायी हैं उन्हें आर्म्स लाइसेंस लेने की जरूरत है। उन्होंने आर्म्स लाइसेंस देने के लिए कहा है। कहा कि 10 दिनों बाद वे फिर छपरा आएंगे। चैंबर और अलग-अलग संस्थानों के साथ बैठक करेंगे।