पटना: बोचहां विधानसभा उपचुनाव (Bochaha Assembly By Election) में तीसरे नंबर पर रहने के बावजूद विकासशील इंसान पार्टी के नेताओं ने बीजेपी की हार से खुश होकर परिणाम आने के बाद मिठाई बांटी है और एक-दूसरे को गुलाल लगाया है। अब इस पर बीजेपी की ओर से प्रतिक्रिया आई है। प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि दरअसल वीआईपी चीफ मुकेश सहनी (VIP Chief Mukesh Sahani) हार के बाद फ्रस्ट्रेशन में हैं। इसलिए लड्डू बांट रहे हैं। उनके प्रति हमारी संवेदना है।

फ्रस्ट्रेशन में लड्डू बांट रहे हैं मुकेश सहनी:

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि वह पूरी तरह से हताश हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी को धैर्य रखना चाहिए और धीरज से काम लेना चाहिए। मिठाई बांटकर और गुलाल खेलकर वह बिहार की राजनीति में कुछ नहीं कर पाएंगे। चुनाव में हार-जीत लगी रहती है। इसलिए एक सीट के नतीजे से हमलोग निराश नहीं होते हैं।

बोचहां में हार की समीक्षा करेगी बीजेपी:

अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि जीत-हार लगी रहती है। मतदाताओं ने जो जनादेश दिया है, उसे हम स्वीकार करते हैं लेकिन एक बात जरूर कहेंगे कि उपचुनाव में जब-जब हम हारते हैं तो अगला चुनाव में हमारी पार्टी मजबूती से आगे बढ़ती है और हमारी जीत होती है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में इस बार फिर अजय निषाद ही जीतेंगे।

बीजेपी की हार से मुकेश सहनी खुश:

आपको बता दें कि मुकेश सहनी इस बात से ही खुश हैं कि कम से कम उन्होंने बीजेपी का खेल बिगाड़ दिया। उस बीजेपी से उन्होंने अपने कथित अपमान का बदला ले लिया, जिसने ऐन चुनाव से पहले न केवल उनकी पार्टी तोड़ दी और सभी तीनों विधायकों को बीजेपी में शामिल करवा लिया, बल्कि नीतीश कैबिनेट से भी बर्खास्त करवा दिया। सहनी मिठाई की मिठास में उन कड़वाहट को भी भुलाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसने उनके राजनीतिक अस्तित्व पर सवाल खड़ा कर दिया था। उनको बोचहां में को 29279 वोट मिले हैं।