पटना के कृष्णापुरी चिल्ड्रन पार्क के पास खुली दुबई रिटर्न्स चायवाला दुकान (Dubai Returns Chaiwala in Patna) इनदिनों चाय प्रेमियाें के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां लोग चाय पीन के बाद कप भी खा जाते हैं. इसे पढ़कर आप हैरान मत हाेईये. दरअसल यह कप वेफर का होता है. यहां बता दें कि वेफर एक कुरकुरा, मीठा, बहुत पतला, सपाट, हल्का और सूखा बिस्किट होता है. जिसे अक्सर आइसक्रीम को सजाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

वेफर कप बाहर से मंगायाः दुकान पर चाय पी रहे विकास कुमार ने बताया कि परीक्षा देने पटना आया था. चाय दुकान पर आए और ऐसी चाय पहली बार पी है. कप वेफर का है उसे खा रहे हैं. अच्छा टेस्ट है. चाय दुकानदार की साेच गजब की है. इस दुकान पर चाय पीकर मजा आ गया. वहीं दुबई रिटर्न्स चाय दुकान (Dubai Returns Tea Shop in Patna)चला रहे तारेश श्रीवास्तव का कहना है कि एक महीना पहले दुबई से पटना आया है. वहां नौकरी करता था जो छूट गई. पटना आकर चाय की दुकान खोलने की सोची. उसने बताया कि जब यह ख्याल आया ताे सोचा कि चाय तो सभी बेचते हैं, लेकिन अलग कांसेप्ट से बेची जाए. इसलिए वेफर कप बाहर से मंगाया. वनीला और चॉकलेट फ्लेवर में है.

चाय बेचने का नया कांसेप्टः चाय प्रेमी इसे खूब पसंद कर रहे हैं. तारेश ने बताया कि चाय की कीमत 20 रुपए है. लोगों को काफी पसंद आ रहा है. तारेस ने बताया कि दुकान से जो आमदनी होती है उसका 20 प्रतिशत हम गरीब बच्चों के बीच बांटते है. शुरू से ही गरीब बच्चों को पढ़ने में मदद करता रहा है. इस दुकान को खुलने के बाद प्रतिदिन किसी ना किसी गरीब बच्चे को कॉपी कलम फ्री में बांटता है. तारेश ने उम्मीद जतायी कि राजधानी वासी को उसका चाय का नया कांसेप्ट बहुत जायदा पसंद आएगा.