रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की घोषणा के बाद रूसी सेना ने गुरुवार को यूक्रेन पर हमला कर दिया। यूक्रेन की राजधानी कीव में कई जगहों पर धमाके किए गए। कई लोगों के मारे जाने और घायल होने की भी जानकारी है। रूस का दावा है कि उन्होंने यूक्रेन के एयर डिफेंस सिस्टम को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। ऐसे में युद्ध के हालात में यूक्रेन के नागरिकों को सेना में भर्ती किया जा रहा है।

रूस के हमले के बाद से सोशल मीडिया पर भी कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे है। कुछ वीडियो में रूस द्वारा मचाई गई तबाही का मंजर नजर आ रहा है तो कुछ वीडियो में लोग अपने परिवार को सुरक्षित रखने के इंतजाम करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो यूक्रेन के बाप-बेटी का भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स अपनी बेटी और फैमिली को गुड बाय करता हुआ नजर आ रहा है।

रूस के हमले के बाद से यूक्रेन के कुछ इलाकों में सैन्य गतिविधियां तेज हो गई हैं। ऐसे में यूक्रेन के नागरिक सेना में जा रहे हैं। लोग रूस से लड़ने जाने से पहले अपने परिवार से मिल रहे हैं और गुड बाय कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची अपने पिता से मिल रही है और दोनों की आंखों में आंसू हैं। दोनों एक दूसरे से चिपककर रोते हुए भी दिख रहे हैं। वीडियो बेहद इमोशनल है और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। नेटिजंस वीडियो को देखकर अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं। आप भी देखिए ये इमोशनल वीडियो

आप भी देखें पूरा वीडियो

बता दें कि ये वीडियो कल रात ट्विटर पर शेयर किया गया था। जिसे अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 22 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक भी कर चुके हैं। इस वीडियो को बहुत तेजी से रीट्वीट भी किया जा रहा है। वीडियो को देखने के बाद नेटिजंस भी काफी इमोशनल हो गए हैं। लोग कमेंट सेक्शन में बाप-बेटी के प्यार की सराहना कर रहे हैं और उसके पिता की सलामती की दुआ भी कर रहे हैं। साथ ही जंग के भी रुकने की मन्नतें मांग रहे हैं।