बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले अमरजीत जयकर एक्टर सोनू सूद की अपकमिंग मूवी फतेह में गाना गाने के लिए मुंबई पहुंच चुके है। एक्टर सोनू सूद ने अमरजीत के साथ सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर साझा की है। सूद ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि बिहार को गौरवान्वित करेगा भाई।

बता दें कि अमरजीत ने अपने फेसबुक अकाउंट से मस्ती मूवी का गाना ​दिल दे दिया है..जान तुम्हें देंगे अपलोड किया था। जो खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद एक्टर सोनू सूद ने अमरजीत का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि एक बिहारी…सौ पर भारी। बीते गुरुवार को सूद ने अमरजीत से संपर्क कर 27-28 फरवरी को मायानगरी बुलाया था।

अमरजीत जयकर की उम्र 25 वर्ष है। वे जीएमआरडी कॉलेज मोहनपुर में ग्रेजुएशन दूसरे ईयर के स्टूडेंट है। उसके पिताजी और दादा दोनों ही गांव में सैलून चलाते हैं। अमरजीत बताते हैं कि हम लोग यही काम करते आ रहे है। मुझे पढ़ाई करते देख लोग व्यंग करते थे।

उन्होंने बताया कि मेरे पिताजी ने पढ़ाई की थी, परंतु फैमिली के प्रेशर में और नौकरी नहीं मिलने के चलते उन्हें वही काम करना पड़ा जो दादाजी किया करते थे। मैं पढ़ाई करता या गाना गाता तो समाज के लोग उपहास उड़ाते हुए भला-बुरा कहते। उसी दिन मैंने सोच लिया था कि इन सभी लोगों को अकल ठिकाने लगाना है।

बता दें कि वायरल हुए वीडियो में अमरजीत खेत में ही गाना गा रहे हैं। उनके आसपास दो बच्चे हैं और हाथ में एक टूथब्रश है।ऐसा प्रतीत होता है कि टूथब्रश करते वक्त उन्होंने बस गाना गाया और रिकॉर्ड करके वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया, जिसे देखकर पेशेवर सिंगर भी आश्चर्य रह गए।