राजधानी पटना में बस कुछ ही महीनों में आपको कई नई नई सड़कों का सौगात मिलने वाला है। वही दूसरी तरफ आपको बता दूं कि गंगा का अभी फिलाल पहले चरण का काम लगभग पूरा होने वाला है और इसका उद्घाटन कुछ ही हफ्तों में किया जा सकता है। खबरों के अनुसार अभी-अभी बताया जा रहा है कि पीएमसीएच गंगापथ जल्द ही पूरी तरह से जुड़ जाएगा। जिसके बाद राजधानी पटना की ट्रैफिक में एक बड़ा बदलाव आपको देखने के लिए मिलेगा।

आपको बता दूं कि पहले फेज में गंगा पथ की कनेक्टिविटी दीघा से लेकर एन सिंह इंस्टिट्यूट तक होगी। वही दूसरे फेज में इस गंगा पथ की कनेक्टिविटी पीएमसीएच तक होगी। आपको बता दूं कि बुधवार को आम लोग एनएन सिंह इंस्टिट्यूट के बगल वाले रास्ते से गंगा पथ पे होकर दीघा की ओर जाते हुए भी दिखे हैं।

वही इन सभी रोड के शुरू होने के बाद पटना की ट्रैफिक की स्थिति पूरी तरह से बदलने वाली है। जहां पर बताया जा रहा कि गोलघर के तिहारे को विकसित कर वाहनों का यू-टर्न के लिए इसे तैयार किया जाएगा। इसके अलावा आपको पटना जंक्शन, कंकड़बाग, गांधी मैदान की ओर पीएमसीएच दीघा जेपी सेतु से उत्तर बिहार, अटल पथ की ओर जाना है तो आपको गोलघर के निकट यू टर्न लेकर गंगा पथ पकड़कर आप बड़ी आसानी से कुछ ही मिनटों में बिना किसी जाम का सामना किए हुए आप इन जगह पर पहुंच सकते हैं।