वैसे तो राजधानी पटना से बिहार के कई जिलों में बस सेवा अभी बहाल है वही आपको बता दूं कि अब पटना के साथ साथ बिहार के अन्य जिलों में शानदार चकाचक बस सेवा प्रारंभ हो चुका है जिसमें इलेक्ट्रिक बस सीएनजी बस और साधारण बसें शामिल है। इसी बीच अब अगर आप भी बिहार से यूपी का सफर करते हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है, दरअसल आपको बता दूं कि अब राजधानी पटना से उत्तर प्रदेश के कई शहरों के लिए बस सेवा बहाल की जाएगी।

दरअसल आपको बता दूं कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो बहुत जल्द ही परिवहन निगम शीघ्र ही राजधानी पटना से उत्तर प्रदेश के कई जिलों और शहरों के लिए बस सेवा बहाल करेगी। बताया जा रहा है, कि राजधानी पटना से सीधा बलिया के लिए बस सेवा बहाल करने के तरफ से जल्द ही शुरू किया जा सकता है। आपको बता दूं कि आज से करीब 2 साल पहले अंतर राज्य बस सेवा के तहत जिला पटना से उत्तर प्रदेश के बलिया के लिए बस सेवा बहाल किया गया था। जिसका रूट बलिया, भरौली, बक्सर भाया पटना था वह एक बार फिर से इन्हीं बस सेवा को बहाल किया जाएगा।

आपको बता दूं की अभी अंतर राज् बस सेवा के तहत बिहार से बिहार के आसपास के राज्यों के कई शहरों के लिए बस सेवा भी प्रारंभ है। वहीं अब राजधानी पटना से बलिया के बीच बस सेवा बहाल होने से इससे काफी लोगों को मदद मिलेगी। आपको बता दूं कि अभी राजधानी पटना से लोग बस के माध्यम हाजीपुर जाते हैं, और हाजीपुर से आगे का सफर कर पाते हैं इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है और इस बार सेवा के बाहर होने से लोगों को समस्या का समाधान मिल जाएगा।