भागलपुर जिले के नवगछिया के जयरामपुर निवासी गुरमीत चौधरी के पिता सीताराम चौधरी एसएसबी के डीआईजी सेक्टर हेड क्वार्टर पूर्णिया में फील्ड ऑफिसर पद पर कार्यरत हैं । गुरमीत ने टीवी के परदे पर धारावाहिक कुमकुम से कदम रखा था। उसके बाद रामायण से वह भारत के हर घर तक पहुंच गए ,रामायण में उनके राम के किरदार को कौन भुला सकता है। रामायण कॉमन गीत हुई सबसे पराई , पुनर्विवाह इनकी सबसे चर्चित धारावाहिक रही । टॉप डांस शो झलक दिखला जा में पूरे भारत में प्रथम रहे के बड़े भाई डॉक्टर एडी चौधरी पूर्णिया में अपनी निजी क्लीनिक चला रहे हैं।

शादी के बाद पत्नी संग पहली बार बिहार अपने गांव आए हैं गुरमीत चौधरी

गुरमीत चौधरी की वाइफ चर्चित धारावाहिक रामायण में सीता की किरदार निभाने वाली देबिना बनर्जी हैं ।शादी के बाद पहली बार अपने गांव आये हैं गुरमीत।गुरमीत का गांव भागलपुर के नवगछिया का जयरामपुर है।जब गुरमीत अपने गांव पहुंचे,पूरा गांव उनका हार्दिक अभिनंदन किया।अभिनंदन समारोह में गायों के सभी गणमान्य लोग उपस्थित थे।फिर उनकी अर्धांगिनी देबिना ने खोइच्छा भरे का रस्म पूरा किया,दोनो ने अपने कुल देवता की पूजा भी की।देबिना बंगाल से ताल्लुक रखतीं हैं।

गुरमीत चौधरी ने बिहार के पूर्णियाँ में लिया सत्तू का आनंद

गुरमीत के पिता एवं बड़े भाई बिहार के पूर्णियाँ में रहते हैं।इसलिए अपने गांव के बाद गुरमीत अपनी पत्नी देबिना संग पूर्णियाँ गए,वो वहां एक दुकान में अचानक रुक कर सत्तू पिने का आनंद लिये।उन्होंने कहा सत्तू बिहारी की पहचान है।भागलपुर जिले के नवगछिया के जयरामपुर निवासी गुरमीत चौधरी के पिता सीताराम चौधरी एसएसबी के डीआईजी सेक्टर हेड क्वार्टर पूर्णिया में फील्ड ऑफिसर पद पर कार्यरत हैं । गुरमीत के बड़े भाई डॉक्टर एडी चौधरी पूर्णिया में अपनी निजी क्लीनिक चला रहे हैं।