हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने छठ पूजा महोत्सव में शिरकत की इस दौरान सीएम खट्टर ने सूर्य को अर्घ्य दिया। उन्होंने घोषणा की कि अगले वर्ष से हरियाणा में छठ पूजा की सरकारी छुट्टी की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगले साल तक प्रदेश में छठ पूजा के लिए घाट बनाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर हरियाणा में कोई बाहर से आकर रहता है तो 5 साल में उसे राज्य का पहचान पत्र दिया जाता है।

गुरुग्राम में छठ पूजा के अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने छठ पूजा कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की और सूर्य को अर्घ्य दिया छठ पूजा के अवसर पर प्रोग्राम के अलग-अलग जगहों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया, लेकिन पूर्वांचल प्रकोष्ठ की तरफ से गुरुग्राम के सेक्टर 10 में छठ पूजा पर महोत्सव का आयोजन किया गया। इन में मुख्य अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शिरकत की और सूर्य को अर्घ्य दिया।

छठ पूजा एक बड़ा त्यौहार है मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने छठ पूजा के कार्यक्रम में पहुंचे सभी लोगों और प्रदेश वासियों की शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि छठ पूजा एक बड़ा त्यौहार है। इस मौके पर जो लोग यहां पहुंचे हैं उन सभी लोगों को छठ पूजा की बधाइयां। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा में जो व्यक्ति बाहर से आकर 5 साल तक हरियाणा में रहता है तो उसे पहचान पत्र हरियाणा में आसानी से मिल जाता है। हरियाणा सरकार ने इस प्रक्रिया को काफी आसान भी किया है। इसके अलावा मनोहर लाल ने कहा कि छठ पूजा के दौरान सूर्य को अर्घ्य देने के लिए कोई सुनिश्चित घाट नहीं है।