चेन्नई सुपर किंग को IPL 2021 का विनर बनाने के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कई पहलुओं पर बात की। इस मैच में केकेआर को 27 रन से हार मिली और CSK चौथी बार आईपीएल टाइटल जीतने में कामयाब रही। मैच खत्म होने के बाद धोनी ने इस मुकाबले को लेकर कहा कि इससे पहले कि मैं अपनी टीम सीएसके के बारे में बात करना शुरू करूं पहले मैं केकेआर के बारे में बात करना चाहूंगा।

इस सीजन के पहले फेज में वह जिस स्थिति में थे उसके बाद फाइनल तक पहुंचना काफी बड़ी बात थी इस सीजन में अगर कोई टीम खिताब जीतने की हकदार थी तो वह केकेआर है। इस टीम ने जिस तरह का खेल दिखाया सही मायने में वह जीत के हकदार थे।

धोनी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि भारत में खेले गए मुकाबलों के बाद जो ब्रेक मिला उससे उन्हें काफी मदद मिली। हम आंकड़ों के आधार पर इस लीग के सबसे कंसिस्टेंट टीम है, लेकिन हमें भी फाइनल में हार मिली है। हम विपक्षी टीम को अंदर नहीं आने देना चाहते थे और यह ऐसी चीज है जिसे हम सुधारना चाहते थे। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में सीएसके को इसके लिए जाना जाएगा। हमें ज्यादा बात नहीं करते हैं।

धोनी ने कहा कि आप एक अच्छी टीम के बिना प्रदर्शन नहीं कर सकते हैं। हमारे पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं। हम दुबई में मौजूद अपने फैंस को धन्यवाद देते हैं। यहां तक कि हमने साउथ अफ्रीका में खेला था तो वहां भी हमें अच्छा समर्थन मिला था। सभी को धन्यवाद और यह चेन्नई के चेपक ऐसा लगता है। वहीं धोनी आईपीएल के अगले सीजन में सीएसके का हिस्सा होंगे या नहीं इसके बारे में उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि अगले साल हम चेन्नई के फैंस के लिए खेलने के लिए वापस आएंगे। यानी इशारों में वह कह गए कि अगले साल वह सीएसके के लिए खेल सकते हैं। चेक कर ले