पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने जब से राज्यसभा जाने की अपनी अधूरी इच्छा का इजहार किया है, तब से ही बयानबाजी जारी है और अटकलें तेज होने लगी है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री राज्यसभा नहीं जाएंगे। सीएम के राज्यसभा जाने की चर्चाओं को सरकार के मंत्री संजय झा ने अफवाह बताया है। संजय झा (minister sanjay jha statement on Nitish Kumar) ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है। उन्होंने इसे अफवाह के साथ ही शरारती और सच्चाई से बहुत दूर बताया है।

संजय झा का ट्वीट:

संजय झा ने ट्वीट किया है कि मैं इस अफवाह से हैरान हूं कि माननीय मुख्यमंत्री श्री @नीतीश कुमार राज्यसभा जाने पर विचार कर रहे हैं। यह शरारती है और सच्चाई से बहुत दूर है। श्री कुमार के पास बिहार की सेवा करने का जनादेश है और मुख्यमंत्री के रूप में पूरे कार्यकाल के लिए ऐसा करना जारी रखेंगे। वह कहीं नहीं जा रहे हैं। श्री नीतीश कुमार 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए का चेहरा थे और लोगों ने इस गठबंधन को सत्ता में लाने के लिए वोट किया। लोगों की सेवा करने की उनकी अटूट प्रतिबद्धता और #Bihar को बदलने की क्षमता पवित्र है। मैं सभी से इस तरह के दुष्प्रचार से दूर रहने का आग्रह करता हूं।

सीएम के राज्यसभा जाने की खब अफवाह’: 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब राज्यसभा जाने की तैयारी में हैं और वो मुख्यमंत्री पद छोड़कर दिल्ली चले जाएंगे, ऐसी चर्चा आम लोगों के बीच तब शुरू हुई जब सीएम के एक बयान को तोड़मरोड़ कर समझाया जाने लगा और उसके अलग-अलग मायने निकाले जाने लगे। किसी संदर्भ में सीएम ने अपने राजनीतिक सफर की बात कही और राज्यसभा नहीं जा पाने का जिक्र किया तो उसके कई मायने निकाले जाने लगे। इसपर चर्चा शुरू करने लगी। जिसके बाद अब बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने इसे लेकर ट्वीट किया है।