आज बिहार विधानसभा उपचुनाव का नतीजा आ गया। बेहद ही कड़े मुकाबले में जदयू के राजीव कुमार सिंह ने राजद के अरुण कुमार साह को तारापुर विधानसभा उपचुनाव में हरा दिया। बिहार विधानसभा उपचुनाव के 2 सीटों के लिए हुए उपचुनाव में जदयू ने दोनों सीट अपनी नाम कर ली और इसी के साथ नीतीश कुमार ने अपनी साख की लड़ाई भी जीत ली।कुशेश्वरस्थान और तारापुर दोनो जगह NDA उम्मीदवार की जीत हुई।

कुशेश्वरस्थान से JDU के अमन भूषण हज़ारी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी RJD के गणेश भारती को 12698 वोट से हराया। वहीं बेहद ही कड़े मुकाबले में जदयू के राजीव कुमार सिंह ने राजद के अरुण कुमार साह को तारापुर विधानसभा उपचुनाव में हरा दिया। NDA और RJD दोनो ने पूरी फौज उतार दी थी इस दोनो उपचुनाव ने । ऐसे में दोनों पक्षो के लिए ये साख का चुनाव बन गया था।

6 साल बाद लालू यादव ने बिहार में इसी चुनाव के लिए वापसी की थी।ऐसे में ये लड़ाई बहुत खास हो गयी थी।तेजस्वी यादव ने भी तारापुर में वैश्य समाज के अरुण कुमार शाह को चुनावी मैदान में उतार कर लड़ाई बहुत दिलचस्प कर दी थी। जीत के बाद जदयू कार्यकर्ताओं में बहुत खुशी के साथ मिठाइयां बाटी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हार स्वीकारते हुए बोला कि जनता के आदेश का सम्मान।