आरआरबी-एनटीपीसी रिजल्ट ( RRB-NTPC Result ) को लेकर पटना में हुए बवाल मामले में खान सर पत्रकार नगर थाने ( Patrakar Nagar Police Station Patna ) में देर रात उपस्थित हुए. इस मामले में पुलिस ने उनसे पूछताछ की और कई तरह की हिदायतें दी। पढ़ें पूरी खबर…

RRB-NTPC रिजल्ट को लेकर पटना स्थित राजेंद्र नगर टर्मिनल पर हुए बवाल मामले में खान सर ( Khan Sir Patna ) पत्रकार नगर थाने में देर रात उपस्थित हुए।बताया जा रहा है पत्रकार नगर थाना पुलिस इस मामले में खान सर से पूछताछ की और नोटिस पर हस्ताक्षर करवाई। पुलिस सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, इस दौरान पुलिस ने उन्हें कई सारी हिदायतें भी दी।

गौरतलब है कि 24 जनवरी को राजेंद्र नगर टर्मिनल पर छात्रों ने जमकर बवाल किया था। इस दौरान पत्थरबाजी भी की गई थी। इस मामले में पत्रकार नगर थाना पुलिस ने चार आरोपी छात्रों को गिरफ्तार किया था और पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया था।

पुलिस के अनुसार, पूछताछ के दौरान छात्रों ने खान सर समेत छह शिक्षकों का नाम लिया था। छात्रों ने पुलिस को बताया था कि हंगामा करने के लिए इन्हीं लोगों ने उकसाया था। छात्रों के बयान के आधार पुलिस ने सभी शिक्षकों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर नोटिस भेजा था। नोटिस मिलने के बाद खान सर पत्रकार नगर थाने में उपस्थित हुए थे।

पुलिस सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, पुलिस ने खान सर को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाए, तब तक वे बिहार छोड़कर दूसरे राज्यों में नहीं जा सकते हैं। साथ ही पुलिस ने जांच में अपना सहयोग करने को कहा है। इधर, खान सर ने भी पुलिस को जांच में पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया है।