वर्ल्ड कप में आज new zealand से भारत बेहद ही निर्णायक मुकाबला कुछ देर में खेलेगा। टॉस हो चुका है, टॉस जीत कर new zealand के कप्तान kane williamson ने गेंदबाज़ी चुनी है, new zealnd की टीम में एक बदलाव है, tim siefert की जगह adam milne को टीम में शामिल किया गया है।

भारत की टीम में दो बदलाव

टॉस के बाद कप्तान विराट कोहली ने बताया कि भारतीय टीम में भी दो बदलाव किए गए हैं। सूर्यकुमार यादव जिनके पीठ में दर्द की शिकायत है,उनकी जगह बिहार ले लाल ईशान किशन को शामिल किया गया है, जबकि भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल ठाकुर को। टॉस के बाद विराट कोहली ने कहा कि पिछले मैच को हम भूल कर इस मैच पर पूरा फोकस किये हुए है। उन्होंने आगे कहा कि 7 दिन तो लंबा अंतराल होता है,लेकिन हम लोगो ने अच्छी प्रैक्टिस की है।

आज का मुकाबला करो या मरो का है

आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच जो मुकाबला है वो निर्णायक है।आज दोनो में से जो भी टीम हारेगी वो टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो जाएगी। इसलिए आज का मुकाबला भारत के लिए जितना बेहद जरूरी है। बिहार के लाल ईशान किशन आज विश्व कप में पहली बार भारत के लिए खेल रहे हैं,ऐसे में बिहार के साथ साथ पूरे भारत वासियों को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।