पटना : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JDU President Lalan Singh) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी कहीं भी दिखाई नहीं पड़ेगी. उनका कहना है कि बिहार की 40 सीटों पर हमारी जीत होगी. पार्टी के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (JDU Leader Upendra Kushwaha) ने भी ललन सिंह की बातों में अपनी हामी भरी.

जेडीयू का जागरुकता और सतर्कता मार्च :

जदयू की ओर से आज पटना हाई कोर्ट स्थित अंबेडकर मूर्ति से लेकर गांधी मैदान गांधी मूर्ति तक जागरुकता और सतर्कता मार्च निकाला (JDU Protest Against Central Government in Patna) गया. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मार्च का नेतृत्व किया. मार्च में संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा सहित पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल हुए. मार्च के कारण पटना की यातायात व्यवस्था बेली रोड से लेकर गांधी मैदान तक अस्त-व्यस्त रही.

बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोल :

उपेंद्र कुशवाहा ने बातचीत करते हुए कहा कि पूरे देश में इस मार्च से बीजेपी के खिलाफ एक मैसेज आएगा. 2024 के लिए यह एक संदेश भी है. कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी धार्मिक उन्माद फैलाना चाहती है. सामाजिक सद्भाव बिगाड़ना चाहती है. उसके खिलाफ जन जागृति अभियान चला रहे (JDU March In Patna) हैं.

”महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी चर्चा नहीं कर रही है. यह देश की ज्वलंत समस्या है. इन मुद्दों से डायवर्ट कर सांप्रदायिक माहौल खराब करना चाहती है. 2024 की कोई रणनीति नहीं है, लेकिन 2024 में बीजेपी कहीं नजर नहीं आएगी. बिहार में 40 सीट है, 40 सीट हम लोग जीतेंगे.”- ललन सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, जेडीयू