पटना: 2024 के लोकसभा चुनाव में भले ही अभी काफी समय है लेकिन बिहार में चुनाव को लेकर बयानबाजी खूब हो रही है. आरजेडी के राज्य परिषद की बैठक में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) ने बीजेपी को 2024 में उखाड़ फेंकने की बात कही. इसको लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (BJP MP Sushil Kumar Modi) ने लालू यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव शेखी बघार रहे हैं.

बोले सुमो- ‘लालू करें अपने स्वास्थ्य की चिंता;: सुशील मोदी ने कहा कि लालू कह रहे हैं कि 2024 में बीजेपी का सफाया कर देंगे. लालू जी जब आपका स्वास्थ्य अच्छा था धुआंधार दौरा करते थे, तब 2009 और 2014 में केवल 4 सीट पर सिमट गए थे. उस समय भी 40 सीट जीतने का दावा करते थे. 2019 में शून्य पर आउट हो गए थे. अब क्या बीजेपी का सफाया कीजियेगा. देश की चिंता बाद में कीजिएगा पहले स्वास्थ्य की चिंता कीजिए.

“जहां तक अमित शाह के दौरे की बात है तो क्या देश के गृह मंत्री राज्य का दौरा नहीं कर सकते हैं? महागठबंधन डर गई है परेशान है. अभी तो अमित शाह का दौरा है. जब प्रधानमंत्री का दौरा होगा तो क्या होगा? लालू जी कह रहे हैं नीतीश कुमार को लेकर सोनिया गांधी से मिलेंगे.”- सुशील मोदी, राज्यसभा सांसद

2024 में प्रचंड बहुमत से जीतेंगे नरेंद्र मोदी’:

सुशील मोदी ने कहा कि अभी राहुल गांधी यात्रा कर रहे हैं लेकिन वह क्यों नहीं गुजरात जा रहे हैं? क्यों नहीं हिमाचल जा रहे हैं? उत्तर प्रदेश में भी केवल 2 दिन रहेंगे जबकि केरल 19 दिन का दौरा कर रहे हैं. जहां चुनाव होना है वहां दौरा नहीं कर रहे हैं तो, किसी से भी मिल लें कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. 2024 में नरेंद्र मोदी प्रचंड बहुमत से जीतकर आएंगे.

लालू यादव का बयान :

आरजेडी राज्य परिषद की बैठक पार्टी सुप्रीमो लालू यादव ने कहा था कि बीजेपी दंगाई पार्टी है. उनके सामने हर पार्टी झुकी है, लेकिन मैं अब तक नहीं झुका. लालू ने कहा कि अगर मैं उनके आगे झुक गया होता तो शायद मुझे जेल नहीं जाना पड़ता. इतना कुछ होने का बाद भी मैं अपनी बातों पर कायम हूं. हम बीजेपी को कोई मौका नहीं देंगे कि वे हमारी सरकार पर सवाल उठा सके. बिहार की राजनीति को अपने इर्द-गिर्द घुमाने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अरसे बाद पूरे रंग में दिखे. बुधवार को पार्टी के राज्य कार्यालय में आयोजित राज्य परिषद की मीटिंग में लालू यादव ने अपने कार्यकर्ताओं और तमाम विधायकों में जोश भरते हुए कहा कि 2024 में बीजेपी को उखाड़ फेंकना है.