Patna : आरजेडी सुप्रीमो लालूूूू यादव बिहार के लिए रवाना हो गए हैं। 3 साल बाद वह आज रविवार के दिन पटना आ रहे हैं। दिल्ली में स्थित अपनी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मिशा भारती के आवास से वे पटना के लिए निकल पड़े हैं। एविएशन डिपार्टमेंट केे नियमानुसार कोविड-19 बाद फ्लाइट पकड़ने केे लि लगभग डेढ़ से 2 घंटे पहले रिपोर्टिंग करनी पड़ती है । उनके साथ राज्यसभा सांसद मीसा भारती, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी व फैजल अली भी आ रहीं हैं ।

दिल्ली से मिल रही जानकारी के अनुसार, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव शाम 4:45 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से रवाना होंगे।पटना में आज ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि लालू यादव शाम में पटना पहुंचने वाले हैं।इससे पटना ही नहीं, बिहार के सियासी गलियारे में हलचल बढ़ रही है।उधर, बताया जाता है कि पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव को रिसीव करने के लिए तेजस्वी यादव खुद मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि लालू यादव इसके पहले अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में आए थे। इसके बाद वे पैरोल पर जुलाई 2018 तक रहे थे। अगस्त में वे रांची लौट गए थे। पिछले साल उनकी तबीयत खराब होने के बाद दिल्ली एम्स में एडमिट हुए थे। बाद में इसी साल अप्रैल माह में उन्हें जमानत मिल गई। इसके बाद एम्स से डॉक्टरों की सलाह पर मीसा भारती के आवास पर शिफ्ट हो गए। पिछले चार माह से लालू के पटना आने की बात कही जा रही थी, लेकिन अब उनका पटना आना साफ हुआ।

source : live cities news