2019 के लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी पहने एक महिला पोलिंग अफसर की फोटो खूब वायरल हुई थी. 2022 के विधानसभा चुनाव के दौरान एक बार यह महिला पोलिंग अफसर चर्चा में है. इस अफसर का नाम है रीना द्विवेदी. लखनऊ की रहने वाली रीना द्विवेदी इस बार राजधानी के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ पर काउंटिंग कराएंगी.

पिछली बार पीली साड़ी में नजर आने वालीं रीना द्विवेदी इस बार वेस्टर्न ड्रेस में दिखीं. सोशल मीडिया की सुर्खियां बनने वालीं रीना द्विवेदी ने अबकी अपना गेटअप चेंज कर लिया है. पिछले चुनाव में रीना द्विवेदी पीली साड़ी में दिखी थी और सोशल मीडिया पर पीली साड़ी का फोटो जमकर वायरल हुआ था. इस बार रीना द्विवेदी का गेटअप बदल गया. वेस्टर्न ड्रेस और सन ग्लॉस लगाए रीना द्विवेदी ने कहा कि मैं पिछली बार पीली साड़ी पहने हुए थी, इस बार थोड़ा चेंज किया, यह बदलाव होते रहना चाहिए. रीना द्विवेदी की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. रीना द्विवेदी, लखनऊ में लोक निर्माण विभाग कार्यालय में क्लर्क पद पर तैनात हैं.

पिछले लोकसभा चुनाव में रीना द्विवेदी की इलेक्शन ड्यूटी लगी थी. इस बार उनको मोहनलालगंज में मतदान के काम में लगाया गया है. मंगलवार को ईवीएम मशीन लेकर चुनावी ड्यूटी में रीना द्विवेदी ब्लैक स्लीवलेस टॉप और ऑफ व्हाइट ट्राउजर में पोलिंग पार्टी के साथ अपनी ड्यूटी पर रवाना हो गईं. रीना द्विवेदी को नए गेट अप में देखने के बाद वहां पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों के साथ पुलिसकर्मी भी उनके साथ सेल्फी ले रहे थे. मीडिया से बात करते हुए रीना द्विवेदी ने कहा, ‘मैं तो फैशन को फालो करती हूं, मुझे तो हर समय अपडेट रहना भी पसंद है. इस कारण गेटअप भी बदला है.

मीडिया से बात करते हुए रीना द्विवेदी ने कहा, ‘मुझे अपनी तस्वीर के वायरल होने से फर्क नहीं पड़ता है, मुझे वोटिंग करना भी अच्छा लगता है और कराना भी, मेरे जो तस्वीर वायरल हुई थी उसको मैं पॉजिटिव तरीके से लेता हूं, इस बार मेरी ड्यूटी मोहनलालगंज में लगी है.’