महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजाना सिर्फ 2 घंटे सोते हैं। जबकि 22 घंटे काम करते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम एक प्रयोग कर रहे हैं, ताकि उन्हें सोने की जरूरत न पड़े और वह देश के लिए 24 घंटे काम कर सकें।

पाटिल ने कोल्हापुर उत्तर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बात कही। पाटिल ने कहा कि पीएम मोदी नींद रोकने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि वह 24 घंटे जागकर देश के लिए काम कर सकें। उन्होंने कहा कि पीएम एक मिनट भी बर्बाद नहीं करते हैं।

महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल प्रधानमंत्री बहुत कुशलता से काम करते हैं और देश में किसी भी पार्टी में होने वाली घटनाओं की पूरी जानकारी रखते हैं।

सभा को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा कि पीएम मोदी केवल दो घंटे सोते हैं और हर दिन 22 घंटे काम करते हैं। पाटिल ने दावा किया कि प्रधानमंत्री देश के लिए हर मिनट काम करते हैं।

पीएम ने कहा था- चार घंटे सोता हूं

साल 2019 में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का एक गैर-राजनीतिक इंटरव्यू किया था. इसमें अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से जब पूछा था कि वो कितना सोते हैं तो पीएम मोदी ने बताया था, ” मैं साढे़ तीन घंटे से चार घंटे सोता हूं।”

महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक दावा किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी रोजाना सिर्फ दो घंटे सोते हैं। जबकि बाकी समय वह देश के लिए काम करते हैं।