बिहार के हाईप्रोफाइल नवविवाहित जोड़े की श्रेणी में शामिल तेजस्वी यादव और रेचल उर्फ राजश्री यादव अब अपना हनीमून मनाने विदेश जा सकेंगे. दरअसल बताया जा रहा है कि तेजस्वी के हनीमून ट्रिप में बाधा बन रहा उनका पासपोर्ट अब उन्हें मिल गया है. अब ऐसे में तेजस्वी यादव के लिए पत्नी राजश्री संग हनीमून के लिए विदेश जाने का रास्ता खुलता नजर आ रहा है. दरअसल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ क्रिसमस मनाने के बाद गुरुवार को दिल्ली से पटना लौट आए. पटना लौटने पर तेजस्वी अपनी पार्टी के लिए आगे की रणनीति बनाने में लग गए है. उन्होंने कई नेताओं से बात की, वह जल्द ही पार्टी के महत्वपूर्ण नेताओं की बैठक भी बुला सकते है.

इसी बीच तेजस्वी के पटना लौटते ही चर्चा है कि वह कुछ दिन पटना में बिताने के बाद फिर से दिल्ली लौटेंगे और वहां से हनीमून मनाने विदेश भी जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि तेजस्वी जनवरी के पहले या दूसरे हफ्ते में अपनी पत्नी राजश्री यादव को लेकर हनीमून के लिए विदेश जाएंगे. हनीमून मनाकर विदेश से बिहार लौटने के बाद तेजस्वी पूर्व में अपने तरफ से घोषित बेरोजगारी यात्रा पर निकलेंगे.

तेजस्वी को रिन्यूअल कराना होगा पासपोर्ट  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय ने आय से अधिक संपत्ति मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के पासपोर्ट को जब्त कर रखा था. लेकिन, हाल ही में तेजस्वी ने पासपोर्ट लेने के लिए ईडी से गुहार लगाई थी, इसके बाद ईडी ने तेजस्वी को पासपोर्ट वापस कर दिया है. मगर एक नया पेंच यह है कि पासपोर्ट की वैलिडिटी खत्म हो चुकी है. ऐसे में तेजस्वी को अपना पासपोर्ट रिन्यू करवाना पड़ेगा और वो इसके लिये जल्द पासपोर्ट कार्यलय में आवेदन देंगे. चुकी पासपोर्ट पटना से ही बना हुआ है इसलिए इसका रिन्यूअल भी यहीं से कराना पड़ेगा. ऐसे में अब तेजस्वी पासपोर्ट रिन्यूअल कराने के बाद ही पत्नी के साथ हनीमून के लिए विदेश जा सकेंगे.

तेजस्वी यादव आज ही अपनी पत्नी राजश्री यादव के साथ दिल्ली से पटना लौटे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक तेजस्वी जनवरी के पहले या दूसरे हफ्ते में अपनी पत्नी राजश्री यादव को लेकर हनीमून के लिए विदेश जाएंगे. विदेश से लौटने के बाद बेरोजगारी यात्रा पर निकलेंगे. बता दें, बीते 9 दिसंबर को तेजस्वी यादव की शादी उनकी बचपन की दोस्त रेचल के साथ हुई थी जिनका नाम लालू यादव ने बाद में राजश्री रखा. शादी के बाद तेजस्वी पत्नी संग पटना आए थे और फिर कई दिनों तक लोगों से मिलने जुलने के बाद 23 दिसंबर को दिल्ली लौट गए थे और अब तेजस्वी पत्नी के साथ पटना लौट आएं हैं.