भोजपुरी स्टार एक्टर पवन सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पवन सिंह एक दिव्यांग के साथ सड़क किनारे जमीन पर बैठकर उससे बातचीत कर रहे हैं. दरअसल ये पवन सिंह का जबरा फैन है और पिछले तीन दिन से उनके घर पर मिलने के लिए आ रहा था. जब पवन सिंह की नजर दिव्यांग युवक कुंदन पर पड़ी तो उन्होंने उससे इत्मीनान से बात की. युवक ने अपनी इच्छा पवन सिंह को बताई. पवन सिंह को युवक ने बताया कि वो उनके साथ डांस करना चाहता है जिसे देश और दुनिया देखे. पवन सिंह ने अपने फैन की छोटी सी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए हामी भी भर दी. बातचीत पूरी होते ही कुंदन को घर के भीतर लेकर आए और खाना खिलाया. फिर महंगा फोन गिफ्ट करके बोले इसमें सिम कार्ड डालकर मुझसे बातें करना, तुम मेरे भाई हो.

दरअसल हुआ यूं, कि बिहार के बेगूसराय जिले में बीहट का रहने वाला कुंदन, पवन सिंह के फैन हैं. शरीर से कुंदन दिव्यांग हैं, लेकिन उनकी इच्छा जब पवन सिंह से मिलने की हुई तो वह पटना से ट्रेन पकड़कर किसी तरह कुर्ला पहुंच गया. वहां पहुंचकर लोगों से पवन सिंह का पता पूछते हुए उनके घर के बाहर आ गया. पवन को जानकारी मिली कि एक दिव्यांग उनके घर के बाहर 3 दिनों से बैठा है और वह पवन सिंह से मिलने बिहार से आया है. पवन सिंह तुरंत ही उससे मिलने पहुंच गए. जमीन पर बैठकर अपने फैन से खूब बातें की. फिर उसे घर लाकर खाना खिलाया. घर जाने की व्यवस्था की और साथ में एक नया मोबाइल भी गिफ्ट किया. पवन सिंह ने कुंदन से पूछा कि वो उनके साथ कैसे डांस करेगा? तो युवक ने बताया कि वो अपने हाथों के सहारे नाचता है.

आपको बता दें कि पवन सिंह आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बेताज बादशाह हैं. उनकी डिमांड अब भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड में भी खूब हो रही है. वे जल्द ही टी सीरिज के लिए भी काम करने वाले हैं. इसके अलावा इस साल उनके कई गाने और फिल्में धूम मचाने को तैयार हैं. वहीं अब अपने फैंस की ख्वाहिश पूरी करने के लिए भी पवन सिंह जल्द ही कार्यक्रम करने वाले हैं. पवन सिंह अपने फैंस को निराश नहीं करते. बीते दिनों कई फैंस अलग अलग तरीके से अपनी दीवानगी का इजहार उनके सामने कर चुके हैं.

इससे पहले भी पवन सिंह का एक फैन मोतिहारी से ट्राइसाइकिल चलाकर मिलने पहुंच गया था. यही नहीं पवन का एक प्रशंसक तो ब्लेड से हाथ पर उनका नाम लिखकर मिलने पहुंच गया था. उनका जबरा फैन अपने हाथों पर ब्लेड से पवन सिंह लिखकर सैकड़ों किलोमीटर की दूरी तय कर दिल्ली से भोजपुर पहुंचा था. फैन की दीवानगी देखकर खुद पवन सिंह भी हैरान रह गए. उसे अपने घर बुलाया और मिले. उसके साथ फोटो भी खिंचवाई लेकिन साथ ही ऐसी हरकत नहीं करने की सलाह भी दी थी.