बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन दो दिवसीय दौरे पर दरभंगा पहुंची थी. एक शो-रूम के उद्घाटन के दौरान मीडिया से बात करते हुए रवीना टंडन ने कहा कि मैंने हिन्दी के अलावा साउथ, मराठी, बंगाली, तमिल, तेलगु, मालयालम भाषाओं के फिल्मों में काम कर चुकी हूं. मेरी इच्छा है कि मैं हर इंडियन लैंग्वेज के फिल्मों में काम करू. अगर मौका मिला तो मैथली फिल्मों में भी जरूर काम करूंगी.

मिथिला नगरी में भरपूर प्यार मिलाः एक्ट्रेस रवीना टंडन को देखने के लिए मौके पर काफी संख्या में प्रशंसक पहुंचे थे. इस अवसर अपने अंदाज में रवीना ने अपने दर्शकों का अभिवादन करते हुए उनसे अपनी पिक्चर KGF 2 को देखने की अपील की. इस दौरान रवीना टंडन ने कहा कि यहां के लोगों का काफी प्यार मिला है. ऐसा प्यार हर बार मिले तो हर बार दरभंगा आऊंगी. उन्होंने कहा कि आर्टिस्ट लोग इसी प्यार के भूखे होते हैं. मिथिला नगरी में आकर भरपूर प्यार मिला है और अब किसी को क्या चाहिए.

कई हिट फिल्में दे चुकी है रवीनाः बता दें कि रवीना टंडन कई सुपर हिट फिल्में दें चुकी हैं. उन्होंने बारूद, सत्ता, दूल्हे राजा, आंटी नंबर वन, कीमत, सलाखें, दिलवाले, मोहरा, लाडला और क्षत्रिय जैसी अनेक हिट फिल्में दी है. कुल 63 फिल्मों में रविना टंडन ने काम किया है. रवीना ने गोविंदा, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है.

रवीना के दरभंगा दौरे को लेकर हवाई अड्डे से कार्यक्रम स्थल तक व्यापक सुरक्षा के इंतजाम किये गये थे. रवीना टंडन को देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो गई. जिस कारण दरभंगा-मुजफ्फरपुर NH-57 पर एक तरफ से करीब एक घंटे तक जाम रहा.