बोचहां विधानसभा उपचुनाव (Bochaha Assembly By Election) को लेकर जब से बीजेपी ने बेबी कुमारी को उम्मीदवार बनाया है, तब से वीआईपी चीफ मुकेश सहनी (VIP Chief Mukesh Sahani) नाराज चल रहे हैं। उन्होंने ऐलान भी कर दिया है कि वो भी उस सीट से अपना प्रत्याशी उतारेंगे। हालांकि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (BJP State President Sanjay Jaiswal) ने कहा कि एनडीए के सभी घटक दल हमारे साथ हैं। ऐसे में हम लोग चाहेंगे कि विकासशील इंसान पार्टी (VIP) भी हमारे साथ चलें, एक सीट कोई मुद्दा नहीं होता है।

बोचहां में एक साथ चुनाव लड़ें:

गोपालगंज में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक करने पहुंचे डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू का प्रयास है कि वीआइपी भी बोचहां में एक साथ चुनाव लड़ें। उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन विधानसभा चुनाव में हुआ था। बिहार में 121 सीटों पर बीजेपी और 122 सीटों पर जेडीयू ने चुनाव लड़ा था. हमने अपने कोटे से वीआईपी को और जेडीयू ने हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा को सीट दी थी। हमलोगों ने तब बोचहां में अपनी सीटिंग विधायक बेबी कुमारी की जगह वीआईपी को सीट दे दी थी।

बेबी कुमारी को समर्थन करें:

संजय जायसवाल ने कहा कि बोचहां में चूकि विधायक मुसाफिर पासवान का निधन हो गया है, ऐसे में हमने तय किया है कि बेबी कुमारी को वहां से चुनाव लड़ाया जाए। इसकी सूचना हमने अपने सभी घटक दलों को दे दी है. जेडीयू और हम हमारे साथ हैं। लिहाजा हमलोग चाहेंगे कि वीआईपी भी हमारे साथ आ जाएं।

वीआईपी को तय करना है रास्ता:

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी बोचहां विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है। एनडीए के सभी घटक दल साथ चल रहे हैं। हम लोग चाहेंगे कि वीआइपी भी साथ में चलें। एक सीट कोई मुद्दा नहीं होता है। एनडीए के सभी पार्टी के जिलाध्यक्षों को बीस सूत्री समेत अन्य जगहों पर समान हिस्सेदारी दी जाएगी। अब आगे का रास्ता वीआईपी को तय करना है।