दरभंगाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश के उपराष्ट्रपति बनाये जाने की सारी अटकलों को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने सिरे से खारिज कर दिया। दरभंगा परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि 2025 तक नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही सरकार (Industries Minister Shahnawaz Hussain Statement On CM Nitish Kumar Tenure) चलेगी। वे जदयू के नहीं एनडीए के सीएम हैं। चुनाव नीतीश के चेहरे पर लड़ा गया था।

नीतीश कुमार 2025 तक हैं एनडीए के सीएमः

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में यह सरकार 2025 तक चलेगी। इसमें कोई शक नहीं, कोई किंतु और परंतु नहीं है। नीतीश कुमार 2025 तक एनडीए के मुख्यमंत्री हैं। उनके नाम का ऐलान करके भाजपा नेतृत्व वाली एनडीए मैदान में उतरी थी। भाजपा नेतृत्व जब एक बार कह देता है, उस पर हम सब अडिग रहते हैं। अलगे चुनाव में नई स्ट्रैटेजी होगी कि कौन पार्टी लड़ेगी-कैसे लड़ेगी।

”नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार स्टेबल है। कोई मुंगेरीलाल सपने ना देखे। अब जब 2025 में चुनाव होगा, तब नई स्ट्रैटेजी होगी कि कौन पार्टी लड़ेगी-कैसे लड़ेगी। अभी तो यह सरकार 2025 तक चलने वाली है और नीतीश कुमार जी मुख्यमंत्री रहने वाले हैं।”- शाहनवाज हुसैन, राष्ट्रीय प्रवक्ता सह बिहार सरकार के उद्योग मंत्री

दरभंगा पहुंचे उद्योग मंत्रीः

बताते चलें कि प्रेस वार्ता से पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता सह बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन दरभंगा पहुंचे, जहां उन्होंने द राजभवन की पांचवी शाखा का उद्घाटन कर आयोजित इफ्तार में भाग लिया। उन्हें उपस्थित लोगों को ईद की अग्रिम बधाई दी। इस अवसर पर बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा, समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी सहित कई गणमान्य लोगों ने भाग लिया।