वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव की लोकतांत्रिक जनता दल का आज आरजेडी में विलय होने जा रहा है. दिल्ली में शरद यादव अपनी पार्टी का विलय आज आरजेडी में कर रहे हैं. इससे ठीक पहले उन्होंने विपक्षी दल के नेताओं को बड़ा मैसेज भेज दिया है. शरद यादव ने कहा है कि बीजेपी को हराना बेहद मुश्किल भरा काम है. विपक्षी दल के नेताओं को बड़ा मैसेज भेज दिया है. 

शरद यादव ने कहा है कि बीजेपी को हराना बेहद मुश्किल भरा काम है लेकिन केवल विपक्षी एकजुटता से ही यह काम पूरा किया जा सकता है. शरद यादव आज दिल्ली में पत्रकारों से बात कर रहे थे. शरद यादव ने आज एक बार फिर कहा कि तेजस्वी यादव बिहार में राजनीतिक भविष्य हैं और उनके अंदर नेतृत्व की पूरी क्षमता है.

आज उन्होंने दलीय बंधन से ऊपर उठकर अगर राष्ट्रीय जनता दल में अपनी पार्टी का विलय करने के लिए फैसला किया है तो इसके पीछे केवल एक मकसद है कि विपक्ष मजबूत हो. शरद यादव ने कहा कि विपक्षी एकजुटता से ही भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला किया जा सकता है.

राष्ट्रीय स्तर पर विपक्ष का नेतृत्व किसके पास होगा इसे लेकर सवाल किए जाने पर शरद यादव ने कहा कि यह सब कुछ बाद में तय हो जाएगा लेकिन पहले जरूरत इस बात की है कि विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एकजुट हो. हमने पहले भी राष्ट्रीय स्तर पर नेतृत्व को चुना है और हम एक बार फिर से यह काम कर सकते हैं.