फिल्म अभिनेता व समाजसेवी सोनू सूद पटना आए हुए हैं. सोनू सूद गुरुवार को संपतचक के ज्ञानस्थली हाइस्कूल पहुंचे और छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार का कोई भी बच्चा शिक्षा, चिकित्सा से वंचित नहीं रहेगा इसके लिए उनके द्वारा चलाये जा रहा ट्रस्ट ने ट्रोल फ्री नंबर भी जारी किया है.

अपने घर जैसा महसूस हो रहा- सोनू सूद

सोनू सूद ने कहा कि बिहार में स्कूल कॉलेज, हॉस्पिटल बनाने की कार्य योजना पर तेजी से काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि संपतचक आकर उन्हें अपने घर जैसा महसूस हो रहा है जैसा सोचते थे सुनते आये थे उससे कहीं बेहतर बिहार और पटना के लोग हैं. आगे कहा कि मेरा बिहार से आत्मिक लगाव है. बताया जाता है कि पहले भी कई जरूरतमंद स्टूडेंट्स का एडमिशन सोनू के ट्रस्ट द्वारा संपतचक के ज्ञानस्थली हाइस्कूल में कराया गया था.

स्कूली छात्र-छात्राओं ने किया स्वागत

स्कूल में आयोजित रंगारंग कार्यक्रम के दौरान एक पैर से चलने वाली लाचार छात्रा ने एक पैर पर ही जमकर धमाल मचाते हुए ऐसा डांस दिखाया कि सोनू सूद देखते रह गये. सोनू ने छात्रा की भरपूर मदद करने का आश्वासन भी दिया है. ज्ञानस्थली हाइस्कूल में पहुंचे सोनू सूद का रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर स्कूली छात्र-छात्राओं ने स्वागत किया. इस दौरान सोनू को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था.

गाड़ी के छत पर ही खाने लगे लिट्टी चोखा

बुधवार को पटना पहुंचें सोनू सूद का एयरपोर्ट पर हजारों की संख्या में फैंस ने भव्य स्वागत किया. सोनू सूद को देख खुशी से झूम उठे फैंस ने उन्हें लिट्टी चोखा खाने का ऑफर दे दिया. इसके बाद फिर क्या था सोनू अपनी कार की छत पर बैठकर ही लिट्टी चोखा खाने लगे. बिहार के युवाओं में सोनू सूद को लेकर गजब का जलवा देखने को मिला है. एयरपोर्ट पर उनके एक फैन ने उनसे बॉडी बिल्डिंग के टिप्स के बारे में पूछा तो सोनू ने उसका जवाब अपनी खूबसूरत मुस्कान से दिया. समय-समय पर सोनू सूद सोशल मीडिया के माध्यम से गरीब लोगों की मदद करते भी नजर आए हैं.