पटनाः बिहार में 24 सीटों पर एमएलसी का चुनाव हो चुका है। सात अप्रैल को मतों की गिनती होगी। इससे पहले आरजेडी (RJD) के नेता और जिलाध्यक्ष संजय सिंह (Sanjay Singh) ने जीत का दावा करते हुए विवादास्पद बयान दिया है। संजय सिंह ने मुंगेर विधान परिषद सीट (Munger Vidhan Parishad Seat) से आरजेडी उम्मीदवार अजय सिंह (Ajay Singh) की जीत का दावा किया है।

आरजेडी के जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा है कि यदि एमएलसी का चुनाव अजय सिंह नहीं जीते तो वे अपना दाहिना हाथ काटकर गंगा में फेंक देंगे। दरअसल, जिलाध्यक्ष संजय सिंह मीडिया से बातचीत कर रहे थे।इस दौरान उन्होंने यह सारी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि कभी आरेजडी के कभी प्रत्याशी रहे निवर्तमान विधान परिषद सदस्य संजय सिंह को यहां के लोगों ने दो बार जीतने का मौका दिया लेकिन वो धोखा देकर जेडीयू में चले गए। इस बार सबक जनता ने सिखाया है।

जेडीयू पर किया हमला

संजय सिंह ने कहा कि अजय सिंह जीतकर आते हैं तो वो काम करेंगे। पैसा कमाने के लिए नहीं आ रहे हैं. वो आए हैं समाज का सेवा करने के लिए। वो 1977 से राजनीति में हैं और उसी समय से समाज की सेवा करते आए हैं। जेडीयू को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो लोग मनगढ़ंत बात बता रहे हैं। उनकी पार्टी के कार्यकर्ता ही कह रहे हैं कि उनका कैंडिडेट हार रहा है।