पटना: अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव (RJD President Lalu Yadav) के बड़े बेटे और आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव (RJD Leader Tej Pratap Yadav) ने एक बार फिर धमाकेदार ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने लालू परिवार के वफादार कहे जाने वाले पूर्व विधायक और आरजेडी नेता भोला यादव (RJD Leader Bhola Yadav) पर निशाना साधा है। बिना नाम लिए उन्होंने मांग की है कि उनको फौरन पार्टी से बाहर किया जाए। उनका आरोप है कि पिताजी को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने एवं सुनने से रोक दिया गया।

लालू के हनुमान’ पर तेजप्रताप गरम:

समस्तीपुर के हसनपुर से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक तेजप्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “पापा को परिवार और बिहार की जनता की जरूरत है ना कि चापलूसों की। कुछ बाहरवाले लोग खुद को मुँह मिया मिठ्ठू बता रहे है, भोला भाला बन पिताजी की सेवा का दिखावा कर रहा। ऐसे कपटी और पाखंडी को जल्द बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।”

गीता का पाठ करने और सुनने से रोका: 

तेजप्रताप यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “पिताजी को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने एवं सुनने से रोक दिया गया, जबकि पिताजी को गीता पाठ पढ़ना एवं सुनना काफी पसंद है। गीता पाठ से रोकने वाले वाले उस अज्ञानी को ये नही पता कि इस महापाप की कीमत उसे इसी जन्म में चुकानी होगी।”