पटना: बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) गुरुवार को अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) से मिलने दिल्ली पहुंचे। लालू प्रसाद दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज किया होकर अपनी बेटी सांसद मीसा भारती के सरकारी आवास पर रह रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव के साथ उनकी पत्नी भी दिल्ली गई हुई हैं। गौरतलब है कि दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद लालू प्रसाद ने प्रदेश की राजनीति पर कई बातें कही थी। उन्होंने तेजप्रताप से लेकर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर भी टिप्पणी की थी।

‘साइंटिफिक और औथेंटिक डाटा के बिना कोई भी सरकार गरीब, वंचित और उपेक्षित वर्गों का सर्वांगीण विकास कर ही नहीं सकती। जब अनुसूचित जाति/जनजाति और सभी धर्मों की गणना होती है तो पिछड़े/अतिपिछड़े एवं उच्च वर्गों की जनगणना क्यों नहीं हो सकती? भाजपा जातीय गणना से क्यों डर रही है? क्यों?.’ – तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

बेटी मीसा भारती के यहां हैं लालू यादव:

गौरतलब है कि राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्‍ली एम्स से डिस्चार्ज (Lalu Prasad Yadav Discharged From Delhi AIIMS) होने के बाद अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास पर रह रहे हैं। यहां से एक सप्ताह के बाद पटना लौटेंगे। लालू जब-जब एम्स दिल्ली से डिस्चार्ज होते हैं तब-तब सीधे पटना जाने के बजाय वह मीसा भारती के आवास पर कुछ समय बिताना पसंद करते हैं।