अगर आप होली पर घर आना जाना चाहते हैं, तो आपके लिए यह खबर बेहद जरूरी है, दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई यात्रियों के लिए होली पर बंपर तोहफा मिला है, जिसके बाद यात्रियों का सफर और भी आसान हो जाएगा। खबर के अनुसार बताया जा रहा कि दरभंगा एयरपोर्ट से विमानों की संख्या में बढ़ोतरी की गई है, और नई शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है जिससे दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले यात्रियों को इसका विशेष लाभ मिलेगा।

जारी शेड्यूल के अनुसार बताया जा रहा है, कि दरभंगा एयरपोर्ट की तरफ से नई शेड्यूल भी जारी किया गया है। जिसमें बताया गया कि 10 मार्च से दरभंगा दिल्ली रूट पर एक नई फ्लाइट की शुरू की जाएगी। आपको बता दूं कि दरभंगा से राजधानी दिल्ली के बीच ज्यादा यात्रियों की भीड़ देखी जाती है, और इस यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए स्पाइसजेट की तरफ से एक और नई फ्लाइट बढ़ाने का निर्णय ले लिया गया है।

वही इस फ्लाइट के लिए अगर आप भी बुकिंग करना चाहते हैं तो इसकी बुकिंग 10 मार्च से प्रारंभ हो जाएगी, जहां पर बताया जा रहा है कि दिल्ली की पहली फ्लाइट दोपहर 1:30 उडान भरेगी वहीं दूसरी फ्लाइट दिल्ली के लिए 2:30 पर उड़ान भर लेगी, अगर तीसरी फ्लाइट की बात करें तो तीसरी फ्लाइट शाम को 4:00 बजे उड़ान भरेगी।