लोक आस्था का महापर्व छठ पर्व धूमधाम से मधुबनी सहित पूरे बिहार में मनाया जा रहा है। बुधवार को भगवान सूर्य को संध्या अर्ध्य दिया गया।वहीं बिहार सरकार की परिवहन मंत्री शीला मंडल भी इस बार अपनी मायके में छठ मना रही है। बुधबार को उन्होंने अस्ताचलगामी सूर्य को अर्ध्य दिया।

परिवहन मंत्री शीला मंडल मधुबनी के तिरहुत कॉलोनी में अपने मायके में छठ पर्व मना रही है। बता दें पिछले वर्ष विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने और कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के बाद इस बार शीला मंडल पहली बार महापर्व छठ मन रही है। पूरे परिवार में उत्सव का माहौल बना है।उन्होंने राज्य की जनता को छठ महापर्व की शुभकामनाएं दी है। मां जानकी देवी के साथ छठ पर्व उन्होंने पकवान भी बनाया है।वहीं जिले के सभी घाटों को चाक-चौबंद व्यवस्था जिला प्रशासन के द्वारा किया गया है।

बता दें कि बिहार में छठ महापर्व का उत्साह पूरे प्रदेश में देखा जा रहा है। बुधवार को सूबे के सभी जिलों में लाखों व्रतियों ने डूबते हुए सूर्य को अर्घ्य दिया। आज सुबह यानी गुरुवार को सूर्योदय के दौरान उगते हुए सूर्य को अर्घ्य दिया गया। जिसके बाद 4 दिनों तक चलने वाला यह महापर्व समाप्त हो गया।