पटनाः केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (Union Minister RCP Singh) के ट्विटर हैंडल पर जेडीयू (JDU) का नाम न होना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तस्वीर होने को लेकर मंगलवार को मीडिया में खबरें आईं। इसी बीच मंगलवार को आरसीपी सिंह दिल्ली चले गए। एयरपोर्ट पर जब पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने हाथ जोड़ लिया।ट्विटर पर गतिविधियों को देखकर मंगलवार को चली खबरों को लेकर एबीपी न्यूज ने पड़ताल की और सूत्रों से जानकारी ली तो कई बातें निकलकर सामने आईं जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार, आरसीपी सिंह के ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जो तस्वीर लगी है वो एक कार्यक्रम का था जो काफी पहले चलाया गया था। उस समय एक बुकलेट निकाला गया था। उस बुकलेट में जो पहली तस्वीर थी उसे ही डाला गया था। उनके ट्विटर अकाउंट पर जो लिंक डाला गया है (rcpsingh.org) उसके बायो में उन्होंने जेडीयू का जिक्र किया है. कहा जा रहा है कि ट्विटर पर ये तस्वीर काफी पहले बदली गई थी। हाल के दिनों में ऐसा नहीं किया गया है।

इन्हें पसंद करते हैं आरसीपी सिंह

सूत्रों के अनुसार, आरसीपी सिंह जितने भी ट्वीट्स या लाइक करते हैं इसमें सिर्फ वे दो ही लोगों को करते हैं। पहला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दूसरे बिहार के सीएम नीतीश कुमार। वहीं एक और सवाल का जवाब मिला कि आरसीपी सिंह केंद्र में मंत्री हैं और इस वजह से ऐसी चीजें जो केंद्र से जुड़ी हुई होती हैं उसी को वो लाइक या ट्वीट करते हैं। सूत्रों के अनुसार, पिछले साल बिहार से रिलेटेड कई वीडियो थे जिसे आरसीपी सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था।

आज पटना आ सकते हैं केंद्रीय मंत्री

राज्यसभा चुनाव (Rajyasabha Election) को लेकर हलचल तेज है। सीटों पर फैसला नहीं हो सका है। इस बीच मंगलवार को आरसीपी सिंह (RCP Singh) पटना से दिल्ली चल गए। सूत्रों की मानें तो वहां कैबिनेट की बैठक में भाग लेने गए थे। आज बुधवार की शाम वो पटना आ सकते हैं।