नई दिल्ली। बीते कुछ दिनों से इस बात के कयास लगाए जा रहे है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) इस्तीफा दे सकते है और राज्यसभा या फिर केंद्र में उनको अहम जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। जिसके बाद बिहार की राजनीति में हलचल मच गई थी। लेकिन पार्टी के नेताओं ने इस खबर को अफवाह करार दिया था। मगर इसी बीच जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर इससे संबधित ट्वीट किया है।

उन्होंने अपने ट्वीट से एक बार फिर नीतीश कुमार के केंद्र में जाने की अटकलों को और तेज कर दिया है। ललन सिंह ने अपने ट्वीट से बिहार की राजनीति में सस्पेंस को और बढ़ा दिया है। साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में वीडियो भी साझा किया है। अपने पहले ट्वीट में ललन सिंह ने लिखा, “छूट गया जो हाथ से तो पतवार नहीं मिलेगा, नीतीश कुमार के जैसा जांनिसार नहीं मिलेगा।”

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा,”कहीं भी ऐसा नेता सदाबहार नहीं मिलेगा,नीतीश कुमार के जैसा जांनिसार नहीं मिलेगा।”

हालांकि ललन सिंह के ट्वीट से साफ नहीं हो पाया है कि आखिर वो इस तरह का बयान क्यों दे रहे हैं। बीते दिनों नीतीश कुमार के दिल्ली जाने को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार पूरे देश में मशहूर हैं और दूसरे राज्यों के लोग भी उनके द्वारा किए कार्यों की प्रशंसा कर रहे हैं।