खगड़िया: बिहार के खगड़िया में चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर (Chirag Paswan Targeted Chief Minister Nitish Kumar) निशाना साधा। उन्होने एक के बाद एक कई हमला सीएम नीतीश कुमार पर किया। उन्होने कहा कि केन्द्र सरकार के द्वारा विकास को लेकर राशि बिहार सरकार को दी जा रही है उसके बावजूद भी बिहार में विकास नहीं हो रहा है। ऐसे में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा तो नीतीश कुमार क्या उखाड़ लेंगे।

‘नीतीश कुमार बीजेपी को ब्लैकमेल कर रहे हैं। वो दिल्ली आंख दिखाने नहीं बीजेपी को आंख दिखाने जाते हैं। केन्द्र सरकार के द्वारा विकास को लेकर राशि बिहार सरकार को दी जा रही है। उसके बावजूद भी बिहार में विकास नहीं हो रहा है। ऐसे में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलेगा तो नीतीश कुमार क्या उखाड़ लेंगे। जो व्यक्ति सीएम के लायक नहीं है। उसे पार्टी के द्वारा पीएम मैटेरियल बताया जा रहा है। मतलब साफ है जिसके बल पर आप मुख्यमंत्री बने हुए हैं। उन्हीं के खिलाफ साजिश कर पीएम बनने का सपना देख रहे है।’ – चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोजपा रामविलास

गौरतलब है कि आजकल चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर काफी हमलावर दिख रहे हैं। वहीं, बिहार में बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर (Crime increasing in Bihar) के साथ-साथ अन्य ज्वलंत मुद्दों को लेकर लोजपा रामविलास द्वारा 15 फरवरी को बिहार बचाओ मार्च निकाला गया था। मार्च का नेतृत्व लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने किया था। राजभवन जाने के क्रम में चिराग पासवान के समर्थक बेकाबू भी हो गये थे जिसके बाद पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा था। जिसके बाद चिराग पासवान नीतीश सरकार पर जमकर बरसे थे।