सोशल मीडिया पर रोजाना कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो वायरल होता रहता है, जो सबका दिल जीत लेता है, इस समय भी एक पिता और बेटी की ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दिख रहा है कि एक स्टेडियम जैसी जगह पर पिता और पुत्री पुलिस की वर्दी में हैं, इसमें दोनों एक-दूसरे को सैल्यूट कर रहे हैं, ये तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है।

आईटीबीपी ने पोस्ट की तस्वीर

इस तस्वीर को इंडो तिब्बतन बॉर्डर पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसमें महिला पुलिस अधिकारी अपने डीआईजी पिता को सैल्यूट कर रही हैं, पिता ने उसकी सलामी स्वीकार की और प्रतिक्रिया में उसे भी सलाम किया, आईटीबीपी ने इसके साथ लिखा है, गौरवांवित पिता को गौरवांवित बेटी का सलाम।

पिता भी अधिकारी

जानकारी में बताई गई है, कि इस महिला पुलिस अधिकारी का नाम अपेक्षा निंबदिया है, वो यूपी पुलिस में डिप्टी एसपी है, उन्होने हाल ही में अपनी ट्रेनिंग मुरादाबाद के डॉ. बीआर अंबेडकर अकादमी, यूपी पुलिस से पूरी की है, उनकी पासिंग आउट परेड में उनके पिता एपीएस निंबदिया और मां बिमलेश ने भी शिरकत की थी।

अपेक्षा के पिता आईटीबीपी में डीआईजी हैं, आईटीबीपी की ओर से दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई है, जिसमें से एक में अपेक्षा पिता को सैल्यूट कर रही है, तो दूसरी में वो दोनों बातचीत कर रहे हैं, ये तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है, दोनों तस्वीरों पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं।