ये तस्वीर उन युवाओं के लिए है जो अपनी जिंदगी में कुछ बनना चाहते हैं, माता-पिता के सपनों को साकार करना चाहते हैं। हर माता-पिता की चाहत होती है कि उनका बच्चा उनसे बेहतर जिंदगी जिए, उनका नाम रौशन करे। ये तस्वीर उस खास पल की है जब एक पिता के सामने उसकी बेटी अधिकारी बनकर पहुंची, और देखते ही पिता ने बेटी को शान से सैल्यूट किया।

ये तस्वीर आंध्र प्रदेश की है। जिसे आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसके आप अपनी बेटी को सलाम करते हुए आंध्र प्रदेश के एक पुलिस वाले की तस्वी देख सकते हैं। राज्य पुलिस विभाग द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान, सर्कल इंस्पेक्टर वाई श्याम सुंदर ने अपनी अधिकारी बेटी जेस्सी प्रशांति को सलाम किया। जो वर्तमान में गुंटूर जिले के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) के रूप में तैनात हैं।

बेटी ने भी अपने पिता को प्रणाम किया

तिरुपति के एसपी रमेश रेड्डी ने इस दिल छू लेने वाला वाकया देखा और पिता-पुत्री की जोड़ी की सराहना की। आंध्र प्रदेश पुलिस ने एक ट्वीट में पिता-पुत्री की जोड़ी की भी सराहना की। पिता का कहना है कि मुझए बेटी को सैल्यूट करते वक्त गर्व होता है। ड्यूटी के दौरान उनकी बेटी अधिकारी है, जब भी हमारा आमना सामना होगा मैं उसे सलाम करूंगा यह मेरा कर्तव्य है।

मेरा ये भी कर्तव्य है कि मैं उनके निर्देशों का पालन करूं। ये तो मेरी खुशकिस्मती है कि मेरी बेटी मेरे ही विभाग में अधिकारी बनकर आई है, और देश सेवा के लिए लगातार मेहनत कर रही है। ये तस्वीर दिल जीतने के साथ-साथ एक सीख भी देती है। पिता ने अपनी बेटी को आज ऐसे मुकाम पर पहुंचाया दिया है, जिसे देखकर उन्हें गर्व होता है।