यदि बात आती है राजधानी पटना से हाजीपुर जाने की तो या उत्तर बिहार से राजधानी पटना आने की जब भी बात होती है तो हमें सबसे पहला जो चीज नजर आती है वह है जाम की समस्या। लेकिन अब आपको इन जाम की समस्या से अब आपको पूरी तरह से छुटकारा मिलने वाला है। दरअसल आपको बता दूं कि उत्तर बिहार से आने वाले लोगों के लिए यह रोड जल्द ही शुरू होने वाला है। आप महज 15 मिनट में राजधानी पटना से हाजीपुर का सफर तय कर पाएंगे।

दरअसल आपको बता दूं कि बिहार का लाइफ लाइन कहे जाने वाला गांधी सेतु का दूसरा लेंगी बनकर तैयार हो गया है और इस पर गाड़ियां फर्राटा जून से भरने लगेगी। गांधी सेतु के दूसरे लेन पर 7 जून को आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। जिसके बाद गांधी सेतु का दोनों लेन पर गाड़ियां फर्राटा दौड़ने लगेगी बताया जा रहा है कि इसका उद्घाटन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे।

वहीं गांधी सेतु पर दोनों लेन पर वाहन शुरू होते ही पटना वैशाली के बीच आवागमन और भी सुगम हो जाएगा और जाम की समस्या से लोगों को निजात मिल पाएगा। वही दूसरी तरफ आम लोगो को आने वाले समय में गांधी सेतु के बगल में एक और गांधी सेतु के समांतर शानदार पुल का निर्माण किया जा रहा है और अगले 5 सालों में इस पुल पर भी गाड़ियां फर्राटा दौड़ने लगेगी।